Sad Stutas in hindi

हलो दोस्तों कैसे है उमीद करता हु की आप अच्छे होगए और अपनी लाइफ मे बोहोत खुस होगए आज मे आप के लिए लेकर आया हु कुछ असे status in hindi जो आप को पसंद आए गए और कुछ dard status जैसा हमरी लाइफ मे बोहोत से उतार चढ़ाव आते रहते है जो हमे उनका सामना करना पड़ता है और लाइफ  Status in hindi आप के लिए कुछ अच्छे डेड स्तुतस लेकर आया हु जो आप को पढ़ने मे पसंद आए गए अगर आप को पसंद आता है तो अपने famliy, और अपने Dosto के साथ शेयर जरू करिए। 


Dard Status

Sad Stutas in hindi
-1-

ना दो हमें और 💔 तकलीफ हमारा पहले ही मन खराब 😍 है,

क्योंकि दुनिया में दर्द 😣 देने वाले लोग बेहिसाब है 😞 … ।।

-2-

मेरी मासूमियत 😌 होने का फायदा 

लोगो ने कुछ इस तरह उठाया,

ना उन्होंने मेरी परवाह 👎 की 

और ना उन्हें मेरा दर्द समझ आया 💔 … ।।

-3-

मन मेरा उदास 😔 है, बेचैन है पर ये बात मैं किसको बताऊँ 🤔 ,

क्योंकि अब लोग सुनकर 🙉 मदद नही मज़ाक उड़ाया करते है 😅 … । |

-4-

कुछ लोगो को अपने 🏠 घर के मसलो 

से ज्यादा मेरी जिंदगी की पड़ी है 😅 ,

-5-

जानता हूँ उन्हें मेरे 💔 दुखों से कोई मतलब नहीं

 बस मेरी खुशियाँ 😃 उन्हें खलती 😣है … ।।

-6-

किसी को न पाने से जिंदगी खत्म 💔 नहीं होती ,

 लेकिन किसी को पाकर 😍 

खो देने से कुछ बाकी भी नहीं रहता 😔😢 … ।।

-7-

ज़ख्म पुराने हुए 🤕 कोई तो नया ज़ख्म दे जाओ 💔 ,

चलो आओ फिर से फिर से वही 😍 इश्क़ ले आओ … ।।


Sad Stutas in hindi
-8-
जब कोई इंसान अंदर से 💔 टूटता है, 

तभी वो बाहर से बहुत शांत 🤫 रहता है … ।।

-9-

मुझे सफलता 🏆 पाने के लिए हर समय 🕑

 उसका साथ चाहिए था पर वो किसी दूसरे के साथ 🤝 है … ।। 😔😞

-10-

वक़्त तो अपने वक़्त 🕑 पर ही बदलता है, 

पर इंसान तो किसी भी वक़्त बदल 🤔 जाता है,

धोखा 💔 वही देता है जिस पर भरोसा सबसे ज्यादा होता है … ।।

-11-

वो रो रो 😭 कर कहती रही मुझे नफरत 💔 है तुमसे,

मगर एक सवाल आज भी परेशान 😵 किये हुए है ??

की अगर नफरत 💔 ही थी तो वो इतना रोई 😅 क्यों … ।। 😞

-12-

टूटा हो दिल 💔 तो दुःख होता है,

करके 😍 मोहब्बत किसी से ये दिल रोता 😭 है …

दर्द का एहसास तो तब होता 🤕 है ,

जब किसी से मोहब्बत ❤️ हो 

और उसके दिल में कोई और होता है … ।।

-13-

जिंदगी मेरी खूबसूरत 💐 फूलों का बगीचा है ,

पर कुछ लोगो 👫 की वजह से इसमें कांटे 😵 उग आए ,

इसलिए दुआ 🤲 है जल्द वो मेरी जिंदगी से चले जाए … ।। 😓

-14-

मेरी हर आह 😣 को वाह मिली है यहाँ…..

कौन कहता है दर्द 💔 बिकता नहीं है !


Sad Stutas in hindi

-15-

कभी सोचा 🤔 न था कि ये दिन भी देखने 😬पड़ेंगे हमें,

लगता है अब मुझे इनकी 😞 आदत डाल लेनी चाहिए … ।।

-16-

वाकिफ हूँ अब मैं कई लोगो की 😣 फितरत से,

इसलिए उन्हें अपनी 🌎 जिंदगी से 

निकालने की तैयारी कर रहा हूँ … ।। 😞

-17-

खामोश रहना मेरी 🤫 आदत नही हथियार 🔪 है,

क्योंकि जिसको भी हम जवाब देते है 

वही हमारा दिल तोड़ 💔 देते है … ।।

-18-

बेवफा 💔 लोग बढ़ रहे हैं धीरे धीरे ,

इक शहर अब इनका 🌁 भी होना चाहिए… ।।

-19-

की मोहब्बत ♥️ मोहब्बत बहोत करती हो कभी दिल लगा कर तो देखो ,

पूरी ताकत 🏋️ लगा लो मेरी मोहब्बत के आस पास आकर तो देखो ..

Sad Stutas in hindi

-20-

मैंने नंबर आज तक नहीं बदला ,

कभी कॉल 📞 लगा कर तो देखो … ।। 🤨

-21-

भरोसा जितना कीमती 💰 होता है ,

धोका 💔 उतना ही महंगा हो जाता है …

ईमानदारी का दाम कोन जाने 🤔 ,

यहां हर बेइमान राजा हो जाता है … ।

-22-

उन्होंने हमे आजमाकर 🤨 देख लिया ,

एक धोका 💔 हमने भी खाकर देख लिया …

क्या हुआ हम हुए जो उदास , 😔

उन्होंने तो अपना दिल ♥️ बेहलाके देख लिया … ।।

-23-

मोहब्बत ♥️ में कोई जी गया कोई प्यार में मर गया

मोहब्बत आग🔥 को सागर है फिर भी उतर गया कोई

प्यार ♥️ में जखम का हिसाब बहुत पुरान है मेरे दोस्त,

जख्म दे गया कोई जख्म भर गया कोई … ।।

-24-

बड़ी हसीन 👩 थी जिंदगी ,

जब ना किसी से मोहब्बत ♥️ ना किसी से नफ़रत थी …

जिंदगी में एक मोड़ ऐसा आया मोहब्बत उससे हुई ,

और नफ़रत सारी दुनिया से हो गयी … ।।

-25-

मैं फिर इक हँसती हुई सुबह उसको लाकर दूँ,

“वो” रात #Meri याद में गुज़ारे तो सही…

-26-

#_Ek☝ खेल रत्न उसको भी दे दो,

बड़ा अच्छा खेलती है वो #_DiL💔 से

-27-

Ajab है Teri👉 दुआओं का Dastur भी Mere मौला,

#Mohabbat💓 भी उन्हीं को मिलती है जिन्हे निभानी Nahi✖ आती

-28-

मैं दोहरे चरित्र में Nahi✖ जी पता हूँ,

इसलिए ही अक्सर अकेला पाया जाता हूँ 😒 😢

-29-

बार – बार वो हिसाब करने बैठ जाते हैं

Jabki उनको पता है जो भी हुआ बेहिसाब हुआ 💔 😭

-30-

बदलता Waqt⌚ देखा है मैंने,

Apne ही हम#Dard💔 को

Apna #Dard💔 बनते देखा है मैंने 💔

-31-

Tumse👉 #Mohabbat💔 करने का गुनाह किया था

#Tumne तो पल -पल मरने की सज़ा दे दी 😢😢


Sad Stutas in hindi

-32-

Tu कह दे अगर तो जीना छोड़ दूँ ,

बिना सोचे #_Ek☝ पल साँस लेना छोड़ दूँ 😒

-33-

Aaj हम उनको #Bewafa👧 बताकर आए हैं,

उनके खतो को Paani में बहाकर आए हैं,

Koi निकाल न ले उन्हें पानी से..

इस लिए पानी में भी #आग💥 लगा कर आए हैं।